Best Upcoming Android Games in 2020 in Hindi: - All Technology & Events

top ads 728x90

बुधवार, 2 सितंबर 2020

Best Upcoming Android Games in 2020 in Hindi:

 Best Upcoming Android Games in 2020 in Hindi:

written by Tushar K. Kapoor


एक और साल पर सूर्यास्त, नए साल के लिए प्रत्याशा को पीछे छोड़ते हुए। 2020 कई तकनीकी प्रगति के विषय में बेहिसाब उम्मीदें लाता है जो बाजारों को प्रभावित करेगा। एआरटी / वीआर से लेकर आईओटी, ब्लॉकचेन, और अधिक, नए साल में डिजिटलीकरण में वृद्धि जारी रहेगी।

मोबाइल गेम्स भी दुनिया भर के गेमर्स और ब्रह्मांडों के लिए दुनिया के बाहर के अनुभव प्रदान करने वाली लेटैस्ट तकनीकों को अपनाएंगे। कई उपयोगकर्ता स्मार्टफोन की ओर रुख कर रहे हैं, गेमिंग उद्योग के नेता सोने के खेल के उस बर्तन में खुदाई करने के लिए उत्सुक हैं। प्रो गेमर्स और एमेच्योर दुनिया में 2020 में आगामी मोबाइल गेम्स में उछाल की उम्मीद कर सकते हैं।

चाहे वह रेसिंग गेम्स का आनंद लें, रोमांच, एक्शन, या सिमुलेशन, आगामी एंड्रॉइड गेम्स निश्चित रूप से एक आनंददायक हैं। हर एक बेहतर ग्राफिक्स और प्रभावशाली सुविधाओं की पेशकश करेगा, मोबाइल गेमिंग के लिए मानक बढ़ाएगा।

यहां शीर्ष आगामी एंड्रॉइड गेम्स 2020 की सूची दी गई है ताकि आप शिकार को छोड़ सकें और आभासी दुनिया का आनंद ले सकें।

 Best Upcoming Android Games in 2020 in Hindi:

Apex Legends

 




युद्ध और रणनीति योजना की विशेषता एक और आगामी एंड्रॉइड गेम है, जो रेस्पॉन्स एंटरटेनमेंट्स से एपेक्स लीजेंड्स है। अपने पीसी और कंसोल संस्करण की तरह, यह मोबाइल प्लेटफॉर्म पर हिट होना निश्चित है। उत्कृष्ट ग्राफिक्स और नई चुनौतियों के साथ, गेम को फॉर्च्यून और PUBG सहित आरपीजी लड़ाई रणनीति श्रेणी में शीर्ष नामों के साथ सम्मिलित किया गया है।

खेल की लॉन्च तिथि के आसपास बहुत ज्यादा हंगामा नहीं हुआ है, लेकिन ईए के सीईओ मताधिकार विकसित करने के लिए उत्सुक हैं। तो, गेमर्स 2020 को एक ट्रीट मान सकते हैं!

Dauntless

 


यदि आप ड्रेगन और राक्षसों से लड़ना पसंद करते हैं, तो Dauntless वह खेल है जो आपके साहस, शक्ति और वीरों, राक्षसों और किन्नर की असाधारण दुनिया में परीक्षण करेगा। यह जल्द ही बाजार में आने वाले नए एंड्रॉइड गेम्स में से एक है।

खेल अस्तित्व की लड़ाई है! पीसी संस्करण की तरह, कातिलों को जमीन को आतंकित करने वाले मालिक के आकार के बेमोथ्स के खिलाफ जाना होगा। यह एक आरपीजी गेम है, जो दुनिया भर के खिलाड़ियों को टीम बनाने और चुनौतीपूर्ण सह-ऑप लड़ाई को खत्म करने की अनुमति देता है। कस्टम हथियारों से लेकर शक्तिशाली कवच ​​तक, विज्ञान-फाई वास्तविकता के मोबाइल संस्करण में यह सब होगा।

Diablo Immortal

 


डियाब्लो अमर भी जल्द ही एंड्रॉइड गेम्स की सूची में रहा है। अन्य आगामी मोबाइल गेम्स के विपरीत, यह अपने पीसी या कंसोल संस्करण का रीमेक नहीं है। डियाब्लो इम्मोर्टल का स्मार्टफोन संस्करण एक नया रोमांच लाएगा।

स्टोरीलाइन डियाब्लो II और III की घटनाओं के बीच केंद्रित है। अर्चनागेल को मृत माना जाता है, और वर्ल्डस्टोन के टूटे हुए टुकड़े एक नई बुराई को जन्म दे रहे हैं! ये राक्षसी जीव पत्थर पर शिकार करने के लिए हैं, जिसका लक्ष्य भूमि पर कब्जा करना है।

मोबाइल संस्करण गेमर्स को योद्धा की अपनी श्रेणी चुनने की स्वतंत्रता देता है। बारबेरियन, भिक्षु, जादूगर, क्रूसेडर, दानव हंटर और नेक्रोमैंसर से, प्रत्येक में 12 कौशल का एक सेट होता है।

डियाब्लो श्रृंखला के लिए एक और पीसी संस्करण की उम्मीद करने वाले खिलाड़ियों की अपार आलोचना के बावजूद, खेल अभी भी लोगों को उत्सुकता से इसके लॉन्च की प्रतीक्षा कर रहा है।

Mario Kart Tour

 


इसके निर्माण के बाद से मारियो कार्ट विश्व-पसंदीदा खेल रहा है, जब कंप्यूटर अभी भी एक नया आविष्कार था। 2020 में, Nintendo मारियो कार्ट श्रृंखला, मारियो कार्ट टूर के लिए एक और किस्त लॉन्च करने का इरादा रखता है।

आगामी एंड्रॉइड गेम इन-ऐप खरीदारी के साथ खेलने के लिए स्वतंत्र होगा। मतलब, खिलाड़ी कुछ स्तरों और पात्रों से मुक्त होने की उम्मीद कर सकते हैं जबकि अन्य एक कीमत पर सकते हैं।

समर 2020 के साथ अपेक्षित लॉन्च की तारीख के रूप में, आने वाले महीने नए गेम के लिए प्रत्याशा से भरे होंगे।


1 टिप्पणी:



  1. हाल ही में माइक्रोसॉफ्ट ने अपना नया ऑपरेटिंग सिस्टम Windows 11 को लॉन्च कर दिया है. यदि आपके पास विंडो 10 का ओरिजिनल वर्जन है तो आप फ्री में Windows 11 को डाउनलोड करके इंस्टॉल कर पाएंगे. वैसे कई सारे लोगों को पता नहीं है
    कैसे विंडो 11 डाउनलोड करना है और कैसे इंस्टॉल होगा और Windows 11 डाउनलोड करने के लिए System Requirements क्या होनी चाहिए?
    Download Windows 11 PRO ISO File [32, 64 bit] Complete Setup Guide

    जवाब देंहटाएं